Rss Feed
Story (104) जानकारी (41) वेबसाइड (38) टेक्नॉलोजी (36) article (28) Hindi Quotes (21) अजब-गजब (20) इंटरनेट (16) कविता (16) अजब हैं लोग (15) तकनीक (14) समाचार (14) कहानी Story (12) नॉलेज डेस्क (11) Computer (9) ऐप (9) Facebook (6) ई-मेल (6) करियर खबरें (6) A.T.M (5) बॉलीवुड और मनोरंजन ... (5) Mobile (4) एक कथा (4) पासवर्ड (4) paytm.com (3) अनमोल वचन (3) अवसर (3) पंजाब बिशाखी बम्पर ने मेरी सिस्टर को बी दीया crorepati बनने का मोका . (3) माँ (3) helpchat.in (2) कुछ मेरे बारे में (2) जाली नोट क्‍या है ? (2) जीमेल (2) जुगाड़ (2) प्रेम कहानी (2) व्हॉट्सऐप (2) व्हॉट्सेएप (2) सॉफ्टवेर (2) "ॐ नमो शिवाय! (1) (PF) को ऑनलाइन ट्रांसफर (1) Mobile Hacking (1) Munish Garg (1) Recharges (1) Satish Kaul (1) SecurityKISS (1) Technical Guruji (1) app (1) e (1) olacabs.com (1) olamoney.com (1) oxigen.com (1) shopclues.com/ (1) yahoo.in (1) अशोक सलूजा जी (1) कुमार विश्वास ... (1) कैटरिंग (1) खुशवन्त सिंह (1) गूगल अर्थ (1) ड्रग साइट (1) फ्री में इस्तेमाल (1) बराक ओबामा (1) राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला (1) रिलायंस कम्यूनिकेशन (1) रूपये (1) रेडक्रॉस संस्था (1) लिखिए अपनी भाषा में (1) वोटर आईडी कार्ड (1) वोडाफोन (1)

लिखिए अपनी भाषा में


  1.  
    अमिताभ को मिली किसी और के हिस्से की कामयाबी


    कहते हैं कि बॉलीवुड में सबको सब कुछ नहीं मिलता है और यह सच भी है कोई अभिनेता कॉमेडी रोल करने के लिए बॉलीवुड में जाना जाता है और कोई सिर्फ अपनी बॉडी या खूबसूरती के लिए बॉलीवुड में जाना जाता है. बॉलीवुड में बेहतर अभिनय करने के साथ-साथ यह जरूरी है कि आपका नसीब भी आपका साथ दे तभी आप बॉलीवुड में बाकी अभिनेताओं से अलग पहचान बना सकते हैं. अमिताभ बच्चन का नसीब बॉलीवुड में कुछ ऐसा रहा है कि फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी उन्हें लगातार फिल्मों में काम करने का मौका मिलता रहा है. आज भी अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)के चाहने वालों की कमी नहीं है पर बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)के समय की फिल्में किसी और को भी मिल सकती थीं जो नहीं मिलीं. इसके पीछे का कारण क्या था यह आज तक राज है.

    विनोद खना: समय कहीं गुम हुआ 


    बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब अमिताभ बच्चन के नाम को कोई ज्यादा लोग नहीं जानते थे और बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं की लिस्ट में भी उनका नाम नहीं था. पर अमिताभ बच्चन का नसीब कुछ ऐसा रहा कि उनका नाम सफल अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गया और उनके लिए बॉलीवुड में आज वो दिन भी आ गया है जब उनका नाम सफल अभिनेताओं की लिस्ट से हटकर बेस्ट एक्टर बॉलीवुड में शामिल हो गया है. अमिताभ बच्चन जिस समय बॉलीवुड में अपना नसीब आजमाने आए थे उस समय धर्मेंद्र का नाम सफल अभिनेताओं में लिया जाता था पर धर्मेंद्र की तरह ही एक और नाम हमेशा बॉलीवुड में अच्छे अभिनय के लिए जाना जाता था वो नाम था विनोद खन्ना(Vinod Khanna) का. विनोद खन्ना(Vinod Khanna)बॉलीवुड के उन सफल अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों में विलेन का अभिनय किया और लगातार अभिनय में इतनी मेहनत की कि उनका नाम हिट अभिनेताओं की लिस्ट में भी शामिल हो गया.

    Vinod Khanna And Osho Rajneesh

    ओशो रजनीश से नजदीकी


    कहते हैं कि होता वही है जो नसीब में लिखा होता है. शायद हम इस बात पर यकीन ना करें पर यह कहीं ना कहीं सच है. विनोद खन्ना(Vinod Khanna)जब बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता बनने वाले थे तो विनोद खन्ना ने विवादों में फंसे संत ओशो रजनीश से नजदीकियां बढ़ा ली जिस कारण विनोद खन्ना(Vinod Khanna)का अपनी पत्नी गीतांजलि से तलाक हो गया था. विनोद खन्ना ने ओशो रजनीश से नजदीकियां बढ़ाने के साथ-साथ बॉलीवुड से नाता ही तोड़ दिया था और वो ही समय था जब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)ने बॉलीवुड में कदम रखा था. अब यह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)का नसीब ही था कि जब विनोद खन्ना(Vinod Khanna)ने बॉलीवुड का साथ छोड़ा तभी अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)ने बॉलीवुड का हाथ मजबूती से थाम लिया.

  2. 0 comments:

    Post a Comment

    Thankes

Powered byKuchKhasKhabar.com