Rss Feed
Story (104) जानकारी (41) वेबसाइड (38) टेक्नॉलोजी (36) article (28) Hindi Quotes (21) अजब-गजब (20) इंटरनेट (16) कविता (16) अजब हैं लोग (15) तकनीक (14) समाचार (14) कहानी Story (12) नॉलेज डेस्क (11) Computer (9) ऐप (9) Facebook (6) ई-मेल (6) करियर खबरें (6) A.T.M (5) बॉलीवुड और मनोरंजन ... (5) Mobile (4) एक कथा (4) पासवर्ड (4) paytm.com (3) अनमोल वचन (3) अवसर (3) पंजाब बिशाखी बम्पर ने मेरी सिस्टर को बी दीया crorepati बनने का मोका . (3) माँ (3) helpchat.in (2) कुछ मेरे बारे में (2) जाली नोट क्‍या है ? (2) जीमेल (2) जुगाड़ (2) प्रेम कहानी (2) व्हॉट्सऐप (2) व्हॉट्सेएप (2) सॉफ्टवेर (2) "ॐ नमो शिवाय! (1) (PF) को ऑनलाइन ट्रांसफर (1) Mobile Hacking (1) Munish Garg (1) Recharges (1) Satish Kaul (1) SecurityKISS (1) Technical Guruji (1) app (1) e (1) olacabs.com (1) olamoney.com (1) oxigen.com (1) shopclues.com/ (1) yahoo.in (1) अशोक सलूजा जी (1) कुमार विश्वास ... (1) कैटरिंग (1) खुशवन्त सिंह (1) गूगल अर्थ (1) ड्रग साइट (1) फ्री में इस्तेमाल (1) बराक ओबामा (1) राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला (1) रिलायंस कम्यूनिकेशन (1) रूपये (1) रेडक्रॉस संस्था (1) लिखिए अपनी भाषा में (1) वोटर आईडी कार्ड (1) वोडाफोन (1)

लिखिए अपनी भाषा में


  1. जमाना इंटरनेट का है और बेवसाइट पर क्या क्या नहीं बिकता। सुई से लेकर हवाई जहाज तक ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं। लेकिन क्या आपने ऑनलाइन पुरुष बिकने की खबर सुनी है। नहीं सुनी तो अब सुन लीजिए। इन दिनों पुरुषों की आनलाइन खरीदारी को लेकर एक वेबसाइट चर्चा में है। पुरुषों की इस खरीदारी के लिए बस महिलाओं को इस आनलाइन वेबसाइट में लॉग ऑन करना है। पुरुषों की इस खरीदारी के लिए महिलाओं को कोई पैकेज भी नहीं खरीदना होगा। बस पसंद करो और डाल लो शॉपिंग बैग में।

    महिलाएं इस वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंद के पुरुष का चुनाव कर उन्हें खरीद लेती है। हालांकि यह वेबसाइट विवादों में घिरी हुई हैं। बावजूद इसके महिलाएं यहां से अपनी पसंद के मुताबिक आनलाइन पुरुष खरीदने आती है। यह वेबसाइट महिलाओं को डेटिंग के लिए पुरुषों को आनलाइन चुनाव और अपनी पसंद का एक पुरुष खरीदने का मौका दे रही हैं जोकि शापिंग के दौरान एक हैंडबैग पसंद करने की तरह है। महिलाओं को इस ऑनलाइन बाजार से पुरुषों को खरीदने के लिए बढ़ावा दिया जा रहा है।

    डेली मेल के प्रवक्ता मैरी एनिओर्ट ने बताया कि महिलाएं न केवल हमारे इस मेन मार्केट को आसानी से अपने भावों का प्रकट करने के साथ-साथ ऐसे तरीके अपना लव एक्सपेरिमेंट भी कर रही हैं। जहां महिलाएं इस सेवा का मुफ्त में लाभ उठा रही हैं वहीं पुरुषों को महिलाओं से मिलने के लिए क्रेडिट कार्ड पैकेज खरीदना पड़ रहा है।

    एक प्यार भरे रिश्ते को महिला पूरी तरह से अपने अनुसार चलाएगी। महिलाएं अपने शॉपिंग बैग में इस मैन मार्केट से एक पुरुष को केवल तभी खरीदती है जब वह पुरुष असल में उनका दिल जीत लेते है। महिला जब पुरुष को पसंद कर लेती है तो मेन प्रोडक्ट को उनके शॉपिंग बैग में डाल दिया जाता है और इसे महिलाएं अपने पेज पर चेक कर सकती हैं। यानी अब लव एक्सपेरिमेंट करने के लिए खुद को प्यार में डालने की जरूरत ही नहीं रही।

  2. 0 comments:

    Post a Comment

    Thankes

Powered byKuchKhasKhabar.com